become an author

ब्रेकिंग
पुलिस थाना जवाहर नगर जयपुर की बड़ी कार्यवाही। 20 साल से फरार 02 स्थायी वारन्टीयों सीताराम मीणा व रमीज राज उर्फ राजकुमार को किया गिरफ्तार । पुलिस थाना जवाहर नगर जयपुर की 100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत बडी कार्यवाही, मादक पदार्थ गाँजा व शराब बेचने वाले के खिलाफ कार्यवाही जयपुर शहर में 22 लाख , ग्रामीण में 21 लाख से अधिक मतदाता लोकसभा चुनाव में डालेंगे वोट 1 अप्रैल से मेडिकल कॉलेजों से सम्बद्ध सभी अस्पतालों में क्यूआर कोड आधारित सफाई व्यवस्था अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा पीएम मोदी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत:- कुलदीप धनखड़ भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़े हजारों लोग, वरिष्ठ नेताओं ने जनसभा को किया संबोधित
Home » 404 – Page Not Found

भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़े हजारों लोग, वरिष्ठ नेताओं ने जनसभा को किया संबोधित

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा से लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

भाजपा लोकसभा मीडिया प्रभारी रमेश सिंह इंदा ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों और भाजपा पदाधिकारियों के साथ केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने लोकसभा प्रत्याशी के रूप में भारतीय जनता पार्टी से अपना नामांकन जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पेश किया। इसके बाद आदर्श स्टेडियम में आयोजित नामांकन सभा में हजारों की संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन को संबोधित किया। नामांकन जनसभा के बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस निकालकर आमजन का अभिवादन स्वीकार किया। नामांकन जनसभा में बड़ी संख्या में साधु संत भी उपस्थित रहे।

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री और राजस्थान के चुनाव सह प्रभारी विजया रहाटकर ने कहा कि देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जिताने के लिए प्रत्याशी कैलाश चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाएं। यहां के प्रत्येक कार्यकर्ता को कैलाश चौधरी और नरेंद्र मोदी बनकर मेहनत करनी होगी। राजस्थान सरकार में मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर ने अपने ओजस्वी संबोधन में पिछले 10 साल में मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियां का वर्णन करते हुए तीसरी बार मौका देने का आह्वान किया। राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि आज देश की सीमाएं सुरक्षित है, किसान को उसका हक और न्याय मिल रहा है। देश की एकता अखंडता और अस्मिता से जुड़ी समस्याओं का समाधान हुआ है। राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष सीआर चौधरी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने संसदीय क्षेत्र के आमजन के हितों से जुड़े मुद्दों को केंद्र सरकार के समक्ष उठाते हुए उनका समाधान करवाने में अहम भूमिका निभाई है।

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा ने कहा कि पिछले 5 साल में पूर्ववर्ती प्रदेश कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया, परंतु 3 महीने के ही कार्यकाल में भजनलाल सरकार ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ कदमताल करते हुए बेहतरीन विकास कार्य करवाए हैं। आगे भी बाड़मेर से सांसद के रूप में कैलाश चौधरी के जितने से डबल इंजन सरकार यहां के विकास कार्यों को तेज गति से आगे बढ़ाएगी। लोकसभा प्रभारी और कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में प्रवास के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। यही उत्साह 26 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड जीत दिलाने में मददगार साबित होगा। राज्य मंत्री केके बिश्नोई ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन को डबल इंजन सरकार के फायदे गिनाते हुए प्रचंड बहुमत से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की बात कही। पोकरण विधायक महंत प्रतापपुरी और प्रसिद्ध भजन कलाकार प्रकाश माली ने कार्यकर्ताओं और आमजन से जातिभेद और छोटे-मोटे स्वार्थ से ऊपर उठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक विजय दिलाने का आह्वान किया।

नामांकन सभा में प्रदेश भाजपा से आए वरिष्ठ नेताओं ने स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं और आमजन से बाड़मेर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को मत एवं समर्थन देने की बात कही। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर से निर्दलीय विधायक डॉ प्रियंका चौधरी का वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत अभिनंदन किया।

डॉ प्रियंका चौधरी ने पुरानी बातों और छोटे-मोटे आपसी मतभेदों को बुलाकर राष्ट्रहित एवं जनहित में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जितने का आह्वान किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल, जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी, चौहटन विधायक आदूराम मेघवाल, पचपदरा विधायक अरुण चौधरी, भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य खंगार सिंह सोढ़ा, बाड़मेर लोकसभा सह प्रभारी शंकर सिंह राजपुरोहित, बाड़मेर भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, जैसलमेर जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश शारदा, बालोतरा जिलाध्यक्ष बाबू सिंह राजगुरु सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों ने नामांकन जनसभा को संबोधित किया।

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • infoverse academy
  • Poola Jada
  • 7k Network

Top Headlines

पुलिस थाना जवाहर नगर जयपुर की बड़ी कार्यवाही। 20 साल से फरार 02 स्थायी वारन्टीयों सीताराम मीणा व रमीज राज उर्फ राजकुमार को किया गिरफ्तार ।

जयपुर, 28 मार्च 2024, पुलिस उपायुक्त जयपुर (पूर्व), कवेंद्र सिंह सागर IPS ने बता कि राज्य सरकार द्वारा चलाए जा